देश-दुनियाँ

अखिल भारतीय जन-जाति विकास संघ ने प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन नईदिल्ली के कांस्टिट्यूशन क्लब में आयोजित

 

नईदिल्ली-

अखिल भारतीय जन-जाति विकास संघ ने वार्षिक प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कांस्टिट्यूशन क्लब, नई दिल्ली में किया। इस सम्मान समारोह में मीणा समाज के उन युवा अधिकारियों व प्रतिभाशाली छात्रों को सम्मानित किया गया जिन्होंने यूपीएससी के परीक्षा में सफलता अर्जित कर अब अपना योगदान सरकार में देने जा रहे हैं। इस मौके पर 44 प्रतिभाशाली युवा अधिकारी को सम्मानित किया गया। इसके साथ ही कला एवं विभिन्न क्षेत्रों में समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में तमिलनाडु के मुख्य सचिव एसडी मीणा उपस्थित थे। इस सम्मान समारोह में विशिष्ठ अतिथि के रूप में सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम का संचालन आरडी मीणा, आईएएस ने किया।

कार्यक्रम में कई वरिष्ठ अधिकारियों ने युवा अधिकारियों का हौसला आफजाई किया। जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव पीसी मीणा, राजस्व अधिकारी डॉ.विजेंद्र मीणा एवं उनकी पत्नी ने युवा अधिकारियों का हौसला आफजाई किया। इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी जी को सम्मानित किया गया। अखिल भारतीय जन जाति विकास संघ के अध्यक्ष पीआर मीणा, आईएएस, भवानी सिंह मीणा, आईएएस, भारत सरकार भी मौजूद रहे। अखिल भारतीय जन-जाति विकास संघ के इस वार्षिक प्रतिभा सम्मान समारोह में बड़ी संख्या में समाज के वरिष्ठ जन उपस्थित थे।

Ad