देश-दुनियाँ

बाबा साहब जयंती समारोह में केंद्रीय मंत्री श्री पशुपति कुमार पारस भाग लेगें

  

राष्‍ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और दलित सेना के द्वारा आयोजित 14 अप्रैल को भारत रत्न बाबा साहब भीमराव जी का 131वॉं जयंती समारोह पार्टी कार्यालय में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम का मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्‍द्रीयखाद्य प्रसंस्‍करण उद्योग मंत्री भारत सरकार श्री पशुपति कुमार पारस होगें। इस समारोह में भाग लेने के लिए 13 अप्रैल को श्री पारस पटना पहुँचें।

प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद श्री पारस कार्यक्रम के तैयारी को लेकर रालोजपा और दलित सेना के वरिष्ठ नेताओं के साथ तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज के अलावे रालोजपा और दलित सेना के लोगों से कहा कि जिला से आने वाले लोगों को ठहरने और खाने-पीने के उचित व्यवस्था की पूरी जानकारी ली। श्री पारस बैठक के बाद पटना के विभिन्न सड़कों से लेकर चौक चौराहे पर लगे बैनर पोस्टर तोरण द्वार का जायजा लिया।

श्री चंद्रवंशी ने बताया कि 14 अप्रैल को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय नेताओं का आना शुरू हो गया है मुख्य रूप से राष्ट्रीय महासचिव सह राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संजय शर्राफ महिला सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानी सेन गुप्ता राष्‍ट्रीय महासचिव रामजी सिंह के अलावे  विभिन्न प्रदेश से लोग पहुंच चुके हैं

Ad