अपराध उत्तर प्रदेश मेरा शहर

रायबरेली : श्री कृष्ण जन्मोत्सव देखने गई मासूम के अपहरण की कोशिश, गंभीर हालत में सड़क पर फेंका

यूपी की आवाज

रायबरेली। श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम देखने गई एक मासूम को पहले से घात लगाए बेलगाम अपराधियों ने अपहरण की कोशिश की। हालांकि ग्रामीणों के दौड़ाने पर कार सवार अपराधी मासूम को कार से फेंक कर फ़रार हो गए। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी सुनील कुमार की छह वर्षीय बेटी रिया अपनी मौसी के यहां पटेरवा आई थी। बुधवार की देर रात रिया पड़ोसी बच्चों के साथ गांव में ही श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम देख रही थी। इसी बीच एक चार पहिया वाहन से आये अपहरण कर्ताओं ने रिया को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और सलोन की ओर भागने लगे। इसी बीच कृष्ण जन्मोत्सव देखने गए कुछ लोगों ने लड़की को कार में बैठकर ले जाते हुए देखा।

ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल से कार का पीछा किया और अन्य लोगों को सूचना दी। ग्रामीणों ने आगे सड़क पर भी कार को घेरने का प्रयास किया। अपने को दोनों ओर से घिरा पाकर अपहरणकर्ता मासूम को पटेरवा चौराहे पर फेंक कर फ़रार हो गए। घायल मासूम को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालात गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफ़र किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। ऊंचाहार कोतवाल आदर्श कुमार सिंह के अनुसार जांच की जा रही है और सभी तथ्यों को खंगाला जा रहा है।

Ad