उत्तर प्रदेश मेरा शहर

कानपुर: आनंदेश्वर मंदिर के अन्दर फॉल सीलिंग गिरने से अफरा-तफरी, सुरक्षित बचे भक्त

यूपी की आवाज

कानपुर। शहर के प्रमुख आनंदेश्वर मंदिर में शुक्रवार सुबह अचानक फॉल सीलिंग गिर जाने से मंदिर परिसर में अफरा—तफरी मच गई। बाबा की कृपा ऐसी रही की इस दौरान एक भी भक्त जख्मी नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम ने भक्तों को परिसर से बाहर किया और वहां व्यवस्था को पुनः: पटरी पर लाने के लिए काम किया।

मंदिर के प्रबंधन तंत्र कहना है कि शुक्रवार सुबह भक्त बाबा का दर्शन कर रहे थे। इसी बीच अचानक मंदिर में लगी फॉल सीलिंग भरभराकर गिर गई। बाबा का ऐसा आशीर्वाद है कि हादसे के समय मंदिर में भक्तों की भीड़ कम थी। जिससे पुजारी सहित सभी भक्त सुरक्षित बच गए।

आज बाबा का श्रृंगार या कोई अन्य आयोजन नहीं था। सोमवार या किसी अन्य दिन जब कोई कार्यक्रम होता है तब सुबह मंगला आरती के पश्चात बाबा के भक्तों की का रेला मंदिर परिसर में लग जाता है। लेकिन शुक्रवार होने की वजह भक्तों की भीड़ कम थी। सीलिंग के गिर जाने से वहां भक्तों में भगदड़ मच गई और प्रबंधकों ने इस बात की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी भक्तों को मंदिर परिसर से बाहर निकाल कर व्यवस्थाएं ठीक किया। पुलिस कहना है कि हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ है।

Ad